मुख्य समाचाररायपुर
Trending

PCC Chief Deepak Baij Excited: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर उत्साह से भरे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा…….

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साह से भरे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है.

रायपुर, PCC Chief Deepak Baij Excited: छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साह से भरे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारा अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है. बीजेपी और मोदी के खिलाफ माहौल है. पहले और दूसरे चरण के बाद बीजेपी के बयान से साफ है कि कांग्रेस की सरकार बन रही है. जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है. कांग्रेस के पक्ष में जोरदार माहौल है

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलाकार बताया

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलाकार बताया और कहा कि उनसे बड़ा कलाकार कोई नहीं हो सकता. बीजेपी ने अपना पहला चुनाव काले धन के मुद्दे पर लड़ा था. दूसरा चुनाव पुलवामा पर लड़ा. इस बार उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह मुद्दे पर बात न करके सिर्फ दिखावा कर रहे हैं, इसलिए मैं कहता हूं कि वह एक कलाकार हैं.

राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव के बयान पर दीपक बैज ने कहा कि राहुल गांधी देश के नेता हैं. वह जिस सीट से लड़ना चाहें लड़ सकते हैं. अरुण साव के बयान का कोई महत्व नहीं है. राधिका खेड़ा मामले की जांच रिपोर्ट को लेकर बैज ने कहा कि अभी हमारे पास समय है, हम जल्द ही जवाब देंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी को पहले अपने अंदर झांकना चाहिए. मोदी कर्नाटक में आरोपियों के खिलाफ प्रचार करने जा रहे हैं, पहले बीजेपी उन्हें जवाब दे. हमारे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पीएम आवास के सामने सड़क पर बैठ गये. अगर तुम्हें अपनी बेटियों की चिंता है तो जाकर क्यों नहीं पूछा?

बेमन चुनाव लड़ रहे हैं बृजमोहन अग्रवाल

कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को लेकर दीपक बैज ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर पूछेंगे.तो बृजमोहन अग्रवाल बताएंगे कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. वह बेमन से चुनाव लड़ रहे हैं, उनकी लड़ने की कोई इच्छा नहीं थी. जनता और उनके क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि वे विधायक बने रहें. जनता बृजमोहन अग्रवाल को विधायक के रूप में देखना चाहती है, इसलिए विकास उपाध्याय को सांसद बनायेगी.

Related Articles

Back to top button